लॉकडाउन में घर बैठे नहीं होंगे बोर, OTT पर होगा मनोरंजन का धमाका; देखें लिस्ट

मुंबई (Mumbai) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से हालात बद से बदतर हो गए हैं। महानगर में 15 दिनों का कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में अब यहां किसी फिल्म या टीवी शो की शूटिंग नहीं हो पाएगी।

Web Series

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platforms) पर आने वाले दिनों में भरपूर एंटरटेनमेंट (Entertainment) मिलने वाला है और कई फिल्में और वेब सीरीज (Web Series) आने वाले हैं।

मुंबई में कोरोना वायरस की वजह से हालात बद से बदतर हो गए हैं। महानगर में 15 दिनों का कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में अब यहां किसी फिल्म या टीवी शो की शूटिंग नहीं हो पाएगी।

हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले दिनों में भरपूर एंटरटेनमेंट (Entertainment) मिलने वाला है और कई फिल्में और वेब सीरीज (Web Series) आने वाली हैं। इसलिए कर्फ्यू में भी घर बैठे आप बोर नहीं होंगे। आप इन फिल्मों और वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

जब अभिषेक बच्चन ने कर लिया था बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, पिता की सलाह से बदला मन

यहां देखें लिस्ट-

1- द डिसाइपल-30 अप्रैल

चैतन्य तम्हाणे की अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म ‘द डिसाइपल’ को नेटफिलिक्स पर भी रिलीज किया जा रहा है। आदित्य मोदक इसमें लीड रोल में हैं। बता दें कि ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी। इसे काफी सराहा गया। अब ये नेटफिलिक्स पर भी फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

2- रात बाकी है- 16 अप्रैल

‘रात बाकी है’ जी5 पर स्ट्रीम होगी। ये एक मर्डर मिस्ट्री है। इसमें पॉओली दाम, अनूप सोनी और राहुल देव लीड रोल में हैं। इसमें प्यार, छल और धोखे की कहानी दिखाई जाएगी।

3- अजीब दास्तान-16 अप्रैल

नेटफिलिक्स पर आने वाली अजीब दास्तान में चार कहानियों को एक साथ दिखाया जाएगा। इसे शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घ्येवान और केयोज ईरानी ने बनाया है। करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। इसमें शेफाली शाह, अदिति राव, कोंकणा सेन, नुसरत भरुचा और फातिमा सना शेख फीमेल लीड रोल में हैं।

4- मैं हीरो बोल रहा हूं-20 अप्रैल

पार्थ समथान की ये वेब सीरीज एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज (Web Series) में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। पार्थ समथान का काफी डिफरेंट अवतार देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

5- काठमांडू कनेक्शन- 23 अप्रैल

ये इंवेस्टिंगेटिंग थ्रिलर में तीन डेडली केसेज की कहानी दिखाई जाएगी। सचिन पाठक ने इसे डायरेक्ट किया है। Amit Sial, गोपाल दत्त, Aksha Pardasany लीड रोल में हैं।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें