बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से ED ने की पूछताछ, ये है पूरा मामला

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ की है।

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez (File Photo)

ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ की।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ की है। 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ करने के बाद प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत गवाह के रूप में उनका बयान दर्ज किया गया।

बता दें कि यह केस एक सुकेश चंद्रशेखर द्वारा संचालित एक कथित मल्टी-करोड़ जबरन वसूली रैकेट के संबंध में था, जो चुनाव आयोग से जुड़े रिश्वत मामले में भी आरोपी है।

झारखंड: गिरिडीह के नक्सल प्रभावित इलाके में जल्द बनेगी सड़क, नक्सलियों पर लगेगा लगाम

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) इसी रैकेट का शिकार भी हुई हैं। ईडी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि एक्ट्रेस रैकेट के कथित मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखकर के रडार पर आ गई थी।

इस काम में ठग की साथी लीना पॉल ने उसकी मदद की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ईडी के अधिकारी ने बताया, “वे आरोपी नहीं हैं, लेकिन ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मामले में गवाह के तौर पर उनकी जांच की जा रही है। ” जांच में सामने आया है कि बॉलीवुड के कई और बड़े स्टार्स भी सुकेश की जाल में फंस चुके हैं।

अफगानिस्तान में तालिबानी राज आने के बाद जम्मू-कश्मीर में बढ़ा आतंकी मूवमेंट, 60 युवाओं के गायब होने की खबर

बता दें कि ईडी ने पिछले सप्ताह सुकेश चंद्रशेखर के ठिकानों पर रेड मारने के बाद चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित एक आलीशान बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद, दो किलो सोना, 16 शानदार कारें और अन्य महंगे सामान जब्त किए थे।

सुकेश चंद्रशेखर निर्वाचन आयोग (EC) रिश्वत मामले के साथ-साथ दिल्ली के एक कारोबारी से केस सेटल कराने के एवज में करोड़ों रुपये ऐंठने के आरोप में जेल में बंद है।

ये भी देखें-

साल 2017 में दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर को एआईएडीएमके के नेता टी टी वी दिनाकरण को उनके गुट को दो पत्तों वाला चुनाव चिह्न दिलाने के लिए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। रोहिणी जेल में बंद सुकेश को इस साल 8 अगस्त को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कारोबारी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें