Diwali 2020: बॉलीवुड के गानों के बिना अधूरा है दिवाली का सेलीब्रेशन, यहां देखें गानों की लिस्ट

पूरा देश आज के दिन दिवाली के खुमार में डूबा है। हर तरफ लोग त्यौहार को सेलीब्रेट कर रहे हैं। कोरोना के बावजूद दिवाली पर लोगों के जोश में कोई कमी नहीं आई है।

Diwali 2020

Diwali 2020: पूरा देश दिवाली सेलीब्रेट कर रहा है। कोरोना संक्रमण के दौरान भी लोगों में दिवाली मनाने का उत्साह है। इस त्यौहार को हर साल कार्तिक मास की अमावस्या को मनाया जाता है।

नई दिल्ली: पूरा देश आज के दिन दिवाली (Diwali 2020) के खुमार में डूबा है। हर तरफ लोग त्यौहार को सेलीब्रेट कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बावजूद दिवाली पर लोगों के जोश में कोई कमी नहीं आई है।

लोग अपने-अपने तरीके से दिवाली (Diwali 2020) को सेलीब्रेट कर रहे हैं। दिवाली के आते ही लोगों के दिमाग में मिठाई, दीपक, कैंडल्स, लाइट्स और सेलीब्रेशन की तमाम चीजें घूमने लगती है। अब ये बात तो तय है कि भारत में कोई भी सेलीब्रेशन बॉलीवुड गानों के बिना अधूरा है। इसलिए आज हम आपको कुछ गाने बताने जा रहे हैं, जिनसे आपके सेलीब्रेशन की खुशियों में चार चांद लग जाएंगे।

Diwali 2020: भारत में क्यों मनाई जाती है दिवाली? इन 4 घटनाओं से जुड़ी है दीपक जलाने की परंपरा

बता दें कि पूरा देश दिवाली सेलीब्रेट कर रहा है। कोरोना संक्रमण के दौरान भी लोगों में दिवाली मनाने का उत्साह है। इस त्यौहार को हर साल कार्तिक मास की अमावस्या को मनाया जाता है।

आप अपने दिवाली सेलिब्रेशन में नागिन डांस, बन्नो, राम चाहे लीला, डिंग डांग, गबरू रेडी टू मिंगल, लेट्स सेलिब्रेट जैसे गानों को शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा हम आपको दिवाली के गानों की कुछ लिंक्स भी शेयर कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें