बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से की शादी, एक्स वाइफ सुनैना ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी कर ली है। दीया ने 15 फरवरी को मुंबई बेस्ड बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। बताया जा रहा है कि ये शादी दिया के घर पर ही हुई।

Dia Mirza

दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “प्यार एक घर की तरह होता है। मैं जिंदगी के इस दौर के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड हूं।”

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी कर ली है। दीया ने 15 फरवरी को मुंबई बेस्ड बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। बताया जा रहा है कि ये शादी दिया के घर पर ही हुई। शादी में केवल परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए।

वहीं, दिया मिर्जा ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “प्यार एक घर की तरह होता है। मैं जिंदगी के इस दौर के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड हूं।” बता दें कि दीया (Dia Mirza) अपने पहले पति साहिल संघा से साल 2019 में तलाक ले चुकी हैं। वहीं वैभव भी तलाकशुदा और एक बेटी समायरा के पिता हैं।

Ex Yudh Abhyas 20: Indian-US Army का युद्धाभ्यास, 21 फरवरी तक चलेगा प्रशिक्षण; देखें PHOTOS

वहीं, अब वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने इस नयी जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। सुनैना रेखी पेशे से एक थैरेपिस्ट हैं साथ ही एक फिटनेस ट्रेनर भी हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, “हां, मेरे एक्स पति ने दिया मिर्जा से शादी रचाई है। मुझे सोशल मीडिया पर तमाम लोगों के मैसेज आ रहे हैं, ये जानने के लिए कि क्या मैं ठीक हूं। सबसे पहले तो मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं कि आपने मुझे अपना महसूस कराया।”

ये भी देखें-

उन्होंने आगे लिखा कि, “हां मैं बिल्कुल ठीक हूं। मेरी बेटी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। मैंने कुछ तस्वीरें भी देखी जिसमें वो अपने पिता पर फूल बरसाते हुए दिखाई दी।” उन्होंने कहा कि, “समायरा ने मेरे और वैभव के बीच वो प्यार कभी नहीं देखा जो एक पति-पत्नी के बीच होना चाहिए। मैं खुश हूं कि समायरा अब वो प्यार देख सकेगी। वो देख सकेगी कि एक शादी में प्यार की कितनी अहमियत होती है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App