बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र के स्टाफ के 3 लोग आए कोरोना की चपेट में, जानें क्या है एक्टर की रिपोर्ट

पिछले तीन दिनों में कई बड़े स्टार्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। अब दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में काम करने वाले तीन लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Dharmendra

Dharmendra (File Photo)

अपने स्टाफ के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बॉलीवुड (Bollywood) पर भी कोरोना (Coronavirus) लगातार कहर बरपा रहा है। पिछले तीन दिनों में कई बड़े स्टार्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। अब दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में काम करने वाले तीन लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

अपने स्टाफ के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है और खुशी की बात ये है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

भारत आ रहा था इजरायल का कार्गो शिप, इरान ने किया मिसाइल से हमला

जानकारी के मुताबिक, घर में जिन लोगों को कोरोना हुआ है, वह ठीक हैं। उन सभी लोगों को परिवार सभी सदस्यों से दूर अलग-अलग क्वारंटीन कर दिया गया है। धर्मेंद्र ही वो सबकुछ कर रहे हैं जिसकी उनका परिवार सुरक्षित रहे।

धर्मेंद्र के रिपोर्ट नेगेटिव आने से परिवार ने चैन की सांस ली है। घर में स्टाफ के हुए कोरोना संक्रमण और खुद की रिपोर्ट नेगेटिव आने को लेकर धर्मेंद्र ने कहा, “ईश्वर की मुझपर दया रही है। मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मुझे सच में नहीं पता कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह क्या हो रहा है। ये बहुत ही खतरनाक है।” धर्मेंद (Dharmendra) ने आगे कहा, “परिस्थितियां बहुत जल्द ही नियंत्रण में होनी चाहिए, नहीं तो चीजें हाथ से निकल जाएंगी।”

मुंबई: कोविड अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप, 10 लोगों की मौत

बता दें कि धर्मेंद्र ने बीते 20 मार्च को कोरोना वैक्सी का पहला टीका लगवाया। इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की थी।

ये भी देखें-

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, “जोश आ गया और मैं निकल गया वैक्सीन लेने। ये कोई दिखावा नहीं है, दोस्तों में आपको इसके लिए जागरुक कर रहा हूं। प्लीज अपना ध्यान रखें।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें