बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी पर केस दर्ज, महात्‍मा गांधी के खिलाफ किया था आपत्त‍िजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल

महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) पर केस दर्ज किया गया है।

Payal Rohatgi

Payal Rohatgi (File Photo)

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी विवादित बयान के चलते पायल (Payal Rohatgi) पर केस दर्ज हुआ है। इससे पहले भी कई मौकों पर अभिनेत्री की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए एक्ट्रेस पर केस दर्ज किया गया है। पायल रोहतगी के ख‍िलाफ ये मामला पुणे में दर्ज हुआ है।

पायल ने सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है, ज‍िसमें उन पर महात्‍मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के ख‍िलाफ आपत्त‍िजनक शब्‍दों के इस्‍तेमाल का आरोप है।

जम्मू कश्मीर: घाटी से 60 युवाओं के गायब होने की खबर निकली फर्जी, पुलिस ने ट्वीट के जरिए किया खंडन

पायल पर आईपीसी की धारा 153 (a), 500, 505(2) और 34 के तहत मामला दर्ज क‍िया गया है। पुलिस ने वीडियो बनाने को लेकर रोहतगी के साथ ही एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है।

यह केस पुणे की कांग्रेस कमेटी द्वारा श‍िवाजी नगर पुल‍िस स्‍टेशन में दर्ज कराई गई है। बता दें कि इससे पहले भी 36 साल की एक्‍ट्रेस पर उनके सोशल मीडिया पोस्‍ट और वीडियो के चलते देश के कई ह‍िस्‍सों में मामले दर्ज हो चुके हैं।

ये भी देखें-

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी विवादित बयान के चलते पायल (Payal Rohatgi) पर केस दर्ज हुआ है। इससे पहले भी कई मौकों पर अभिनेत्री की गिरफ्तारी हो चुकी है। पायल पर कुछ महीने पहले सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें