Covid-19 राहत फंड जुटाने के लिए एक साथ आएंगे बॉलीवुड स्टार्स, स्वतंत्रता दिवस पर होगा प्रोग्राम

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार्स कोविड-19 (Covid-19) राहत के लिए ‘वी फॉर इंडिया’ (We For India) प्रोग्राम के जरिए धन जुटाने के लिए एकजुट होंगे।

Bollywood

File Photo

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, इम्तियाज अली, फराह खान, विक्रमादित्य मोटवानी, विक्रम भट्ट और रिभु दासगुप्ता सहित 100 से अधिक कलाकार शामिल होंगे।

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार्स कोविड-19 (Covid-19) राहत के लिए ‘वी फॉर इंडिया’ (We For India) प्रोग्राम के जरिए धन जुटाने के लिए एकजुट होंगे। यह कार्यक्रम 15 अगस्त को फेसबुक पर चलाया जाएगा। इस कार्यक्रम के जरिए परोपकारी मंच ‘गिव इंडिया’ (Give India) के कोविड-19 राहत मिशनों के लिए धन जुटाया जाएगा।

संगीतकार ए आर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर, गायक-गीतकार एड शीरन और बॉलीवुड सितारे सैफ अली खान और विद्या बालन जैसे बड़े कलाकार स्वतंत्रता दिवस पर कोविड-19 राहत के लिए 25 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि जुटाने के लिए एक साथ आएंगे।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में CRPF की टीम पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

तीन घंटे के इस कार्यक्रम में फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, इम्तियाज अली, फराह खान, विक्रमादित्य मोटवानी, विक्रम भट्ट और रिभु दासगुप्ता सहित 100 से अधिक कलाकार शामिल होंगे। अजय देवगन, अक्किनेनी नागार्जुन, आर माधवन, फरहान अख्तर, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और प्रतीक गांधी जैसे सिने सितारों के साथ कई बातचीत की योजना है।

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर, प्रभुदेवा और रेमो डिसूजा, संगीतकार शंकर महादेवन, उषा उत्थुप, पंडित बिक्रम घोष, मिथुन, अमित त्रिवेदी, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी, सलीम मर्चेंट और सुलेमान मर्चेंट, स्वानंद किरकिरे, शांतनु मोइत्रा, कनिका कपूर, लीजा मिश्रा भी कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

Coronavirus: भारत में 147 दिनों बाद आए सबसे कम नए मामले, दिल्ली में भी लगातार कम हो रहे केस

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, सोनाक्षी सिन्हा, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, मलाइका अरोड़ा, दीया मिर्जा, कल्कि कोचलिन, सान्या मल्होत्रा, अनन्या पांडे और अलाया एफ भी वीडियोथॉन में दिखाई देंगी। इसके अलावा खेल जगत की जानी-मानी हस्ती महेश भूपति भी प्रतिभागी होंगे। इसके अलावा, शो में मेडिकल एक्सपर्ट्स भी शामिल होंगे। इस शो की मेजबानी अभिनेता राजकुमार राव करेंगे।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ‘द वर्ल्ड वी वांट (डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू)’ के साथ साझेदारी में इस कार्यक्रम का निर्माण कर रहा है। ‘गिव इंडिया’ के सीईओ अतुल सतीजा ने कहा कि ‘वी फॉर इंडिया’, लोगों की मदद करते रहने और स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की ओर एक पहल है।

ये भी देखें-

फेसबुक इंडिया के निदेशक और पार्टनरशिप के प्रमुख मनीष चोपड़ा ने कहा कि टीम ‘वी फॉर इंडिया’ के साथ साझेदारी करके वह काफी खुश हैं। इस पहल के जरिए कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद की जा सकेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें