बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, हॉस्पिटल से हुई छट्टी

सांस लेने में दिक्कत होने पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 6 जून की सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Dilip Kumar

सांस लेने में दिक्कत होने पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 6 जून की सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल से आज डिस्चार्ज कर दिया गया है। सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें इस हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इस बात की जानकारी दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉ जलील पारकर ने दी है।

बता दें कि सांस लेने में दिक्कत होने पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 6 जून की सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) 98 साल के हैं। बीते महीने भी वो हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। हालांकि उस समय उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि वह रुटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल आए थे।

भारत-बांग्लादेश सीमा से एक चीनी घुसपैठिया गिरफ्तार, तलाशी में मिला संदिग्ध सामान

कोरोना की वजह से साल 2020 में दिलीप कुमार के 2 भाई असलम खान और एहसान खान की मौत हो गई थी। कोरोना की वजह से दिलीप कुमार ने अपना जन्मदिन भी नहीं मनाया था।

बता दें कि दिलीप कुमार का असली नाम युसूफ खान है। उनका जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में हुआ था। दिलीप कुमार ने ज्वार भाटा फिल्म से डेब्यू किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें