बॉलीवुड निर्देशक रूमी जाफरी हुए कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन बाद रिलीज होने वाली है उनकी फिल्म ‘चेहरे’

बॉलीवुड निर्देशक रूमी जाफरी कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं। रूमी जाफरी (Rumy Jafry) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) 2 दिन बाद  ही रिलीज होने वाली है।

Rumy Jafry

Rumy Jafry (File Photo)

बॉलीवुड (Bollywood) निर्देशक रूमी जाफरी (Rumy Jafry) कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं। रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) 2 दिन बाद ही रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड (Bollywood) निर्देशक रूमी जाफरी (Rumy Jafry) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार, रूमी जाफरी कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं। रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) 2 दिन बाद  ही रिलीज होने वाली है।

रूमी ने बताया, “मैं अपनी बेटी की शादी के लिए हैदराबाद में था जो कि अगस्त के पहले हफ्ते में हुई थी। शादी में नीतू कपूर, रणधीर कपूर समेत मेरे कई खास दोस्त आए थे। शुक्र है कि मैं 15 अगस्त के बाद इस वायरस का शिकार हुआ हूं, क्योंकि जो भी लोग शादी में आए थे वो सुरक्षित अपने घर पहुंच गए।”

वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया ने ‘तेजस’ में भरी उड़ान, देखें PHOTOS

रूमी अभी क्वॉरंटीन हैं और इस हफ्ते दोबारा अपना टेस्ट कराएंगे। उन्होंने कहा कि अगर टेस्ट निगेटिव आता है तो वह मुंबई वापस आएंगे वरना फिल्म हैदराबाद में ही देखेंगे।

‘चेहरे’ के बारे में बात करते हुए रूमी (Rumy Jafry) ने कहा, “सौभाग्य से मेरी फिल्म का भी सारा काम पूरा हो चुका है, प्रमोशन्स वगैरह सब। फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, इसलिए फिल्म से जुड़ा काम तो पहले ही पूरा हो चुका था, उस तरफ से परेशान होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। बस अब मेरा टेस्ट नेगेटिव आ जाए उसके बाद मैं मुंबई आ जाऊंगा या फिर मैं यहीं हैदराबाद में ही फिल्म देखूंगा।”

छत्तीसगढ़: नक्सलियों की खोखली रणनीति होगी नाकाम, सुकमा पुलिस ने शुरू किया ‘पूना नर्कोम’ अभियान

बता दें कि ‘चेहरे’ पहले 30 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के हालात को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट स्थगित कर दिया गया। लेकिन अब फिल्म 27 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी देखें-

‘चेहरे’ में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और क्रिस्टल डिसूजा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, इस फिल्म में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ नजर आएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें