सुशांत सिंह केस: बॉलीवुड में ‘दम मारो दम’ कनेक्शन, NCB के रडार पर सिनेमा के 50 से अधिक सेलिब्रिटीज

एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)‚ श्रद्धा कपूर‚ सारा अली खान‚ रकुल प्रीत सिंह और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से जोनल ऑफिस में पूछताछ होगी।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड (Bollywood) में ‘दम मारो दम’ कनेक्शन ने सिने सितारों की टेंशन बढ़ा दी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जिस तरह से बॉलीवुड की ‘ड्रग्स मंडली’ की कुंडली खोल रही है‚ उससे एक्टर्स‚ एक्ट्रेस और डायरेक्टर्स को हाई वोल्टेज का झटका लगना शुरू हो गया है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)‚ श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए एनसीबी के समन भेजने से बॉलीवुड में हड़कंप मंच गया है। उनको डर सता रहा है कि कहीं अगला नम्बर उनका तो नहीं।

पं. दीनदयाल उपाध्याय जयंती: महान राष्ट्रवादी विचारक और संघर्षशील आत्मा, जिन्होंने अपनी पूरी जिन्दगी समाज के लोगों को ही समर्पित कर दी

सूत्रों के अनुसार‚ एनसीबी (NCB) के रडार पर कई और बड़े नाम आ सकते हैं। करीब 30 टीवी के कलाकार भी इससे जुड़े हैं। एनसीबी बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ लोगों को गिरफ्तार करने के मूड में भी है। सूत्रों के अनुसार‚ दीपिका को अब एनसीबी के सामने ‘माल’ कोड का राज खोलना होगा। उन्हें बताना होगा कि वह कब–कब और किस–किस से कैसा माल मांगती थीं। कौन-कौन ‘दम मारो दम’ के कश लगाने में उनका साथ देता था। वैसे एनसीबी की तेजी से कथित तौर पर ‘दम मारो दम’ में लिप्त सिनेमा के पर्दे पर चमकने वाली रकुल व श्रद्धा की बत्ती भी गुल हो गई है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल ने बॉलीवुड (Bollywood) समेत देश भर के लोगों को चौंका रखा है। सुशांत केस में पूछताछ के दौरान सामने आए ड्रग एंगल के मामले में रिया चक्रवर्ती‚ ड्रग पेडलर्स समेत अन्य हिरासत में लिए व गिरफ्तार किए गए लोगों ने इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी (NCB) के रडार पर कम से कम 50 से ज्यादा सेलिब्रिटी हैं। एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)‚ श्रद्धा कपूर‚ सारा अली खान‚ रकुल प्रीत सिंह और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से जोनल ऑफिस में पूछताछ होगी। एनसीबी बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों की भी जांच कर रहा है।

सूत्रों के अनुसार सुशांत मामले में सीबीआई और ईडी के बाद एनसीबी (NCB) ने श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का बयान दर्ज किया। सूत्रों के अनुसार‚ दोनों ने रिया सहित कई फिल्मी हस्तियों के नाम का खुलासा कर दिया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका (Deepika Padukone) को अपना बयान दर्ज कराने के लिए आज बुलाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें