बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने कराई सर्जरी, हुई थी ये खतरनाक बीमारी

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर-डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। बताया जा रहा है कि एक्टर की हाल ही सर्जरी हुई है।

Mahesh Manjrekar

File Photo

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) अब बिल्कुल ठीक हैं और हॉस्पिटल से घर वापस आ चुके हैं। उनकी हालत में भी सुधार हो रहा है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर-डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। बताया जा रहा है कि एक्टर की हाल ही सर्जरी हुई है। कुछ दिनों पहले महेश मांजरेकर को यूरिनरी ब्लैडर कैंसर (Mahesh Manjrekar bladder cancer) होने का पता चला था, जिसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने उनकी सर्जरी के लिए कहा था।

जानकारी के अनुसार, महेश मांजरेकर को कुछ दिनों पहले यूरीनरी ब्लैडर कैंसर हो गया था। डॉक्टर ने सलाह दी कि उनका ऑपरेशन करना पड़ेगा। महेश इसके बाद करीब 10 दिन पहले मुंबई के चर्नी रोड स्थित एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हुए। वहां उनकी एक सर्जरी हुई।

सीआरपीएफ की साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना, कन्याकुमारी से दिल्ली तक तय करेगी 2850 किमी का सफर, देखें PHOTOS

ई टाइम्स के मुताबिक, महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) अब बिल्कुल ठीक हैं और हॉस्पिटल से घर वापस आ चुके हैं। उनकी हालत में भी सुधार हो रहा है। उनका ऑपरेशन काफी अच्छे से हो गया। महेश की रिकवरी बेहतर तरीके से हो रही है और वो आराम से घर में हैं।

बता दें कि महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने मराठी सिनेमा के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘वॉन्टेड’, ‘रेडी’, ‘दबंग’, ‘जिंदा’, ‘मुसाफिर’ और ‘कांटे’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वह सिर्फ एक एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर और सिंगर भी रहे हैं। महेश मांजरेकर ने ‘आई’, ‘वास्तव’, ‘निदान’ और ‘वास्तव’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन भी किया।

ये भी देखें-

महेश ने पिछले दिनों सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को डायरेक्ट किया था। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने की अभी कोई खबर नहीं है। इसके अलावा वह सावरकर पर बनने वाली बायोपिक को डायरेक्ट करेंगे और आयुष्मान खुराना इसमें लीड रोल करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें