कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

इन दोनों कलाकारों ने अपनी जमानत की अर्जी भी डाली है लेकिन उस पर सोमवार को सुनवाई होगी। फिलहाल भारती सिंह (Bharti Singh) को कल्याण जेल में रखा जाएगा।

Bharti Singh

पूछताछ के दौरान भारती (Bharti Singh) ने ये कबूल किया था कि उन्होंने ड्रग्स लिया था। इसके बाद उनसे 6 घंटे पूछताछ हुई थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की मुसीबतें बढ़ गई हैं। इन दोनों पर एनसीबी ने अपना शिकंजा कसा है और मुंबई के किला कोर्ट ने इन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है।

इन दोनों कलाकारों ने अपनी जमानत की अर्जी भी डाली है लेकिन उस पर सोमवार को सुनवाई होगी। फिलहाल भारती सिंह को कल्याण जेल और हर्ष को टलोजा जेल में रखा जाएगा।

जम्मू-कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार, सप्लाई करते थे हथियार और गोला-बारूद

बता दें कि शनिवार (21 नवंबर) को भारती के मुंबई वाले घर में एनसीबी ने छापा मारा था। छापेमारी के दौरान उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। पूछताछ के दौरान भारती ने ये कबूल किया था कि उन्होंने ड्रग्स लिया था। इसके बाद उनसे 6 घंटे पूछताछ हुई थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

रव‍िवार को भारती सिंह और हर्ष का मेडिकल और कोरोना टेस्ट हुआ था, इसके बाद सुबह 11.30 बजे उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में लेने का फैसला सुनाया। इसके अलावा 2 ड्रग्स पेडलर्स की रिमांड NCB को दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें