एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खास मेहमान के साथ सेलिब्रेट की पेरेंट्स की शादी की सालगिरह, देखें VIDEO

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली अंकिता अपनी पर्सनल लाइफ की झलक फैंस के साथ हमेशा शेयर करती रहती हैं।

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपने पेरेंट्स की मेरिज एनेवर्सरी सेलिब्रेशन  की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली अंकिता अपनी पर्सनल लाइफ की झलक फैंस के साथ हमेशा शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से अंकिता ने अपने घर पर हुए एक सेलिब्रेशन की वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, अंकिता के घर पर हाल ही में उनके मम्मी-पापा की शादी की सालगिरह का सेलिब्रेशन कुछ अलग की अंदाज में किया गया। अंकिता ने इस सेलिब्रेशन के लिए ऐसे मेहमानों को न्योता दिया जो चर्चा का विषय बना हुआ है। ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि मुंबई की लोकल ट्रेन में सज-धजकर घूमते हुए लोगों का मनोरंजन करने वाली किन्नर पूजा शर्मा हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पूजा शर्मा के साथ अपना वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पूजा अंकिता, उनकी मां और बहन को तैयार करती नजर आ रही हैं। अंकिता कुछ अलग करने के लिए मशहूर हैं ऐसे में उन्होंने सोलिब्रेशन जो तरीका खोज निकाला वो भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

‘WAR 2’ में होगी प्रभास की एंट्री! ऋतिक रोशन के साथ आ सकते हैं नजर

अंकिता ने अपने पेरेंट्स की मेरिज एनेवर्सरी सेलिब्रेशन (Ankita Lokhande Video) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियो में कई जगह पर पूजा को अंकिता लोखंडे और उनके परिवार के साथ डांस करते देखा जा सकता है।

आप देख  सकते हैं पूजा जैसे ही अंकिता के घर पहुंचती हैं, सबसे पहले उनकी चौखट को स्पर्श करती हैं और उसके बाद ही घर में जाती हैं। यह पूरा वीडियो अंकिता ने शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। अंकिता के फैंस के बीच यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो के साथ अंकिता ने पूजा के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें