कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार करेंगे डांसर्स की मदद, देंगे एक महीने का राशन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म इंडस्ट्री के 3,600 जूनियर डांसरों को एक महीने का राशन दान करने के लिए अपने फाउंडेशन के माध्यम से मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ हाथ मिलाया है।

Akshay Kumar

Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए दान किए थे। जिसके बाद गौतम ने ट्विटर पर अक्षय कुमार को धन्यवाद भी दिया था।

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर की मार बॉलीवुड (Bollywood) पर भी पड़ी है। फिल्मों का बनना पूरी तरह से बंद हो गया है। इससे जुड़े काम करने वाले लोगों के पास कमाई का कोई साधन नहीं है। डांसर्स, लाइटमैन, स्पॉट बॉय और बाकी सभी वर्कर्स इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इस कठिन समय में कई हस्तियों ने इन वर्कर्स की मदद की है।

इस लिस्ट में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी आ गए हैं। अक्षय ने फिल्म इंडस्ट्री के 3,600 जूनियर डांसरों को एक महीने का राशन दान करने के लिए अपने फाउंडेशन के माध्यम से मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ हाथ मिलाया है।

कोरोना वायरस की शुरुआत को लेकर चीन का पलटवार, अमेरिका पर लगाया ये आरोप

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनके 50वें जन्मदिन पर पूछा कि वह क्या गिफ्ट देना चाहेंगे। उन्होंने अक्षय को जूनियर कोरियोग्राफर, एजेड डांसर्स और बैक ग्राउंड डांसर्स को मंथली राशन दान करने के लिए कहा। अक्षय कुमार ने लगभग 3,600 डांसर्स को राशन देने का फैसला किया है।

अक्षय ने जन्मदिन की शुभकामना दीं और गणेश आचार्य फाउंडेशन के मंथली से मासिक राशन दान करने का फैसला किया। बता दें कि गणेश आचार्य की पत्नी कोरोना वायरस प्रोटोकॉल के तहत फूड भी डिस्ट्रीब्यूट कर रही हैं।

दिल्ली पुलिस का कॉन्सटेबल जो अपनी लगन के दम पर बन गया ACP, पढ़ें फिरोज आलम की कहानी

बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, वे इस महामारी काल में लोगों की काफी मदद कर रहे हैं। अभी बीते महीने अक्षय (Akshay Kumar) के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए लोगों की मदद के लिए करीब 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान किया था।

इसके साथ ही ट्विंकल ने ये भी जानकारी दी थी कि हमारे साथ-साथ लंदन में भारतीय मूल के दो डॉक्टर्स ने 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का फैसला किया है। तो अब मदद के लिए कुल 220 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांट जाएंगे।

ये भी देखें-

इससे पहले भी अक्षय ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए दान किए थे। जिसके बाद गौतम ने ट्विटर पर अक्षय कुमार को धन्यवाद भी दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें