‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ हुई रिलीज, इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज के मौके पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

Ajay Devgn

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रक्षा मंत्री से खास मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही एक्टर ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को धन्यवाद दिया है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज के मौके पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। अजय देवगन ने रक्षा मंत्री से खास मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही एक्टर ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को धन्यवाद दिया है।

पाकिस्तान के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत और पाकिस्तान के सैनिकों ने एक-दूसरे को भेंट की मिठाइयां, देखें PHOTOS

अजय देवगन (Ajay Devgan) ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “भारत के माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मेरी फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ के कुछ सीन देखे। इस फिल्म में 50 साल पहले पाकिस्तान की ओर से भुज एयरबेस पर हुए हमले की कहानी दिखाई गई है। जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूं। जय हिंद।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर अजय देवगन को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, “हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता अजय देवगन से मुलाकात हुई। वह एक बेहतरीन अभिनेता और एक अच्छे इंसान हैं। उन्होंने 1971 के युद्ध के दौरान भारतीय सशस्त्र बलों के वीरतापूर्ण प्रयासों को दर्शाते हुए एक फिल्म बनाई है। मैं उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता की कामना करता हूं।”

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के जीवन पर आधारित है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें