ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आईं कोरोना की चपेट में, खुद को किया क्वारंटीन

बॉलीवुड और टीवी के कई सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। दूसरी लहर में भी इस वायरस ने कई सितारों को अपनी चपेट में लिया। खबर है कि मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

Jennifer Winget

Jennifer Winget

शूटिंग शुरू करने से पहले जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने एहतियात के तौर पर कोविड की जांच के लिए टेस्ट करवाया था। उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बॉलीवुड और टीवी के कई सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। दूसरी लहर में भी इस वायरस ने कई सितारों को अपनी चपेट में लिया। खबर है कि मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) कोरोना की चपेट में आ गई हैं। हालांकि, जेनिफर में नाम मात्र के लक्षण हैं, फिर भी उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही वे पूरी एहतियात बरत रही हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर विंगेट 20 जुलाई से ‘कोड एम’ (Code M Season 2) वेब सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाली थीं।

Madhya Pradesh: बारिश के दिनों में सेफ जोन में डेरा डालते हैं नक्सली, करते हैं ग्रामीणों में पैठ जमाने की कोशिश

शूटिंग शुरू करने से पहले जेनिफर ने एहतियात के तौर पर कोविड की जांच के लिए टेस्ट करवाया था। उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके तुंरत बाद ही जेनिफर विंगेट ने खुद को क्वारंटीन कर लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब इस बारे में जेनिफर विंगेट और उनकी टीम से संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बता दें कि ‘कोड एम’ में जेनिफर विंगेट ने मेजर मोनिका मेहरा का रोल प्ले किया था और उनकी दमदार परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया।

ये भी देखें-

सीरीज के पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के अलावा तनुज विरवानी, रजत कपूर, सीमा बिश्वास और मधुरिमा रॉय जैसे कलाकार थे। ‘कोड एम’ को एकता कपूर प्रड्यूस कर रही हैं और इसे Alt Balaji और Zee5 पर रिलीज किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें