एक्‍ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां बनीं मां, फैंस और सेलेब्स ने दीं बधाईयां

एक्‍ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है।

Nusrat Jahan

Nusrat Jahan (File Photo)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 26 अगस्त की सुबह ही अपनी अस्‍पताल से एक तस्‍वीर भी शेयर की और खुद के लिए सकारात्‍मकता की बात लिखी थी।

एक्‍ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां को 25 अगस्त की रात कोलकाता के Neotia अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबर के अनुसार, नुसरत और उनका बच्चा दोनों ठीक हैं। इस खबर ने उनके सभी प्रशंसकों को बहुत खुश कर दिया है।

आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए सूबेदार राम सिंह के परिजनों से मिले रक्षा राज्य मंत्री, दिया मदद का भरोसा

मां बनने के बाद नुसरत जहां को फैंस और सेलेब्स ने बधाईयां दी हैं। नुसरत (Nusrat Jahan) ने 26 अगस्त की सुबह ही अपनी अस्‍पताल से एक तस्‍वीर भी शेयर की और खुद के लिए सकारात्‍मकता की बात लिखी थी। तस्‍वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “डर के ऊपर भरोसा।” इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

बता दें कि प‍िछले कुछ समय से नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल ज‍िंदगी में आई उथल-पुलथ की वजह से सुर्खियों में थीं। नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हुआ था। कई दिनों से नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थीं। नुसरत की प्रेग्नेंसी का खुलासा होने के बाद एक्ट्रेस के पति निखिल जैन से अलग होने की भी बात सामने आई।

ये भी देखें-

बता दें कि निखिल जैन से नुसरत की शादी साल 2019 में हुई थी। हालांकि, आपसी तनाव के बाद दोनों साल 2021 में अलग हो गए। नुसरत की प्रेग्नेंसी पर निखिल जैन ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। ये बच्चा उनका नहीं है। इस बीच नुसरत जहां के एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की खबरें भी आईं। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें