अभिषेक बच्चन ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दे दी है। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। अभिषेक ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर दी है।

Abhishek Bachchan

फाइल फोटो।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। 29 दिन के इलाज के बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दे दी है। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। अभिषेक ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर दी है।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट कर लिखा- ‘एक वादा वादा होता है। इस दोपहर को मैं कोविड-19 निगेटिव पाया गया हूं!!! मैंने आप सभी से कहा था कि मैं इसे मात दे दूंगा। आप सभी को मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थनाएं करने के लिए धन्यवाद। नानावती अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेज़ को इतना कुछ करने के लिए मेरा बहुत-बहुत आभार। THANK YOU!’

इसके अलावा, अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर भी अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मैंने कहा था न। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मेरे लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे घर वापस जाने को मिल रहा है।

उन्होंने आगे लिखा, ”मैं नानावटी अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों का दिल से आभारी हूं कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल की और कोरोना को हराने में हमारी मदद की। हम उनके बिना ये सब नहीं कर पाते।”

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। 29 दिन के इलाज के बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या (Aradhya Bachchan) भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद इन सभी का नानावटी अस्पताल में कोराना का इलाज चल रहा था। ऐश्वर्या और आराध्या जल्द ठीक होकर वापस घर लौट गई थीं।

Kozhikode plane crash: केरल के कोझिकोड में भयानक विमान हादसा, देखें तस्वीरों में…

इसके बाद पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव (Corona Negative) पाई गई है। अभिषेक बच्चन ने खुद ही फैंस को ये खुशखबरी दी है। हालांकि, अभी अभिषेक बच्चन को कुछ समय तक होम क्वारंटाइन रहना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें