कोरोना वायरस की चपेट में आए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, खुद को किया क्वॉरंटीन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बीमारी की चपेट में आने के बाद आमिर खान ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

Aamir Khan

Aamir Khan

आमिर खान (Aamir Khan) की टीम ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। उनकी टीम की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट के मुताबिक, मिस्टर आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बीमारी की चपेट में आने के बाद आमिर खान ने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है। वे कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। आमिर खान के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है। वे जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं।

आमिर खान की टीम ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। उनकी टीम की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट के मुताबिक, मिस्टर आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह घर पर सेल्फ-क्वॉरंटीन हैं और प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं। उनकी तबीयत ठीक है। जो भी बीते दिनों उनसे संपर्क में आए हैं सावधानी के तहत अपना टेस्ट करवा लें।

संजय दत्त ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

उल्लेखनीय है कि पिछले साल आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करनेवाले 7 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिनमें उनके कुछ सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और घर में काम करनेवाले नौकर भी शामिल थे। बता दें कि आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 56 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद अगले ही दिन सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान कर दिया था।

पिछले दिनों उन्हें फिल्म ‘कोई जाने ना’ के गाने हर फन मौला में देखा गया। इस गाने में वो अली अवराम के साथ थिरकते दिखे जिसे काफी पसंद किया गया। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कुछ शूटिंग बाकी है। ठीक होने पर वह इसे पूरा करेंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं।

ये भी देखें-

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने बर्थडे के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं। बता दें कि बॉलीवुड में कोरोना केसेज लगातार बढ़ते देखे जा रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, निकी तंबोली, कार्तिक आर्यन और अब आमिर खान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें