पाकिस्तान के कबूलनामे पर वीके सिंह ने विपक्ष को लिया आड़े हाथों, कहा- ‘इनको खुले में जूते लगाना चाहिए’

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) में पाकिस्तान (Pakistan) का हाथ होने की बात पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने कबूल किया है। फवाद चौधरी ने माना है कि पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ था।

VK Singh

वीके सिंह। (फाइल फोटो)

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने माना है कि पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ था। पाकिस्तानी मंत्री के इस बयान के बाद पूर्व आर्मी चीफ और मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह (VK Singh) ने विपक्ष पर हमला बोला है।

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) में पाकिस्तान (Pakistan) का हाथ होने की बात पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने कबूल किया है। फवाद चौधरी ने माना है कि पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ था। पाकिस्तानी मंत्री के इस बयान के बाद पूर्व आर्मी चीफ और मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह (VK Singh) ने विपक्ष पर हमला बोला है।

पाकिस्तान के कबूलनामे पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए वीके ने कहा, “ये कहना कि सरकार ने ही हमला कराया होगा और इसलिए इससे पहले भी इसी पार्टी ने एक भगवा आतंक की बात की थी, एक उसका बड़ा रूप बनाना चाहा। ऐसे लोगों के ऊपर जनता को जरा भी यकीन नहीं करना चाहिए बल्कि मैं तो ये कहूंगा कि इनको खुले में जूते लगाना चाहिए।”

कश्मीर में BJP नेताओं की हत्या करने वाले आतंकी संगठन TRF का ऐसे हुआ जन्म, सोशल मीडिया पर भी है एक्टिव

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) का वीडियो क्लिप सामने आने के बाद वीके सिंह (VK Singh) ने कहा कि भारत को इसकी जरूरत थी।

उन्होंने कहा कि ”शुरुआत में कहा कि सभी पाकिस्तान की ओर इशारा करते हैं। यह अच्छा है कि पाकिस्तान ने इसे स्वीकार किया है। मुझे यकीन है कि हमारी सरकार इसका उपयोग दुनिया को यह बताने में करेगी कि पाक को एफएटीएफ में ब्लैकलिस्ट करने की जरूरत है।”

छत्तीसगढ़: IED ब्लास्ट होने से ITBP का जवान घायल, नक्सलियों ने रची थी साजिश

गौरतलब है कि फवाद चौधरी ने संसद में कबूल किया है कि पुलवामा आतंकी हमला इमरान खान सरकार की बड़ी कामयाबी है। यह पाकिस्तान की बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने कहा, ”जनाब महमूद कुरैशी साहब कि टांगे कांप रही थी। कह रहे थे कि हिंदुस्तान हमला कर रहा है। हमने हिंदुस्तान में घुसकर मारा है जनाब। पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान खान की कियादत में इस कौम की कामयाबी है। इसके हिस्सेदार आप सभी लोग हैं।”

दिल्ली में कोराना संक्रमण ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, हर दिन आ सकते हैं 15,000 केस; क्या है सरकार की तैयारी

बता दें कि पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह हमेशा भारत को धमकी भी देते रहते हैं।

ये भी देखें-

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद भारत को युद्ध की धमकी भी दे चुके हैं। वह भारत को परमाणु युद्ध की भी धमकी भी दे चुके हैं। इसके अलावा, चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग के बाद उनके विवादास्पद ट्वीट को लेकर उन्हें अपने ही देश पाकिस्तान में आलोचना झेलनी पड़ी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें