लद्दाख में ड्यूटी के दौरान शहीद हुए जवान विक्रम सिंह, खबर सुनकर पत्नी हुईं बेहोश, गांव के कई घरों में नहीं जले चूल्हे

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के जवान विक्रम सिंह (Vikram Singh) नरूका लद्दाख में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंच चुका है।

Vikram Singh

परिजनों को जो सूचना मिली, उसके मुताबिक विक्रम सिंह (Vikram Singh) ड्यूटी पर थे। शनिवार रात उनका टैंक पेट्रोलिंग के दौरान नाले में गिर गया, जिससे वह शहीद हो गए।

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के भोडक़ी निवासी जवान विक्रम सिंह (Vikram Singh) नरूका लद्दाख में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंच चुका है। बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार होगा।

जवान विक्रम सिंह का ट्रक लद्दाख में ड्यूटी के दौरान नाले में गिर गया था। इस वजह से उनकी मौत हो गई थी। वह 90 आर्म्ड रेजीमेंट में नायक पद पर कार्यरत थे।

परिजनों को जो सूचना मिली, उसके मुताबिक विक्रम सिंह (Vikram Singh) ड्यूटी पर थे। शनिवार रात उनका टैंक पेट्रोलिंग के दौरान नाले में गिर गया, जिससे वह शहीद हो गए। उनके कमांडिंग ऑफिसर ने इस बात की सूचना विक्रम के परिवार को दी।

गुजारा करने के लिए ऑटो चलाता है Indian Army का ये पूर्व सैनिक, 1971 के युद्ध में बहादुरी के लिए मिला था मेडल

विक्रम के शहीद होने की खबर से गांव में मातम फैल गया। उनके बड़े भाई ने बताया कि विक्रम 12वीं पास करके 2002 में सेना में भर्ती हुए थे। उनके 2 बेटे भी हैं जो चौथी क्लास और एलकेजी में पढ़ते हैं। विक्रम के परिवार में मां और पत्नी हैं।

विक्रम की शहादत की खबर सुनकर पत्नी प्रिया बेहोश हो गई। मां का भी बुरा हाल है। जब से विक्रम की शहादत की खबर आई है, गांव के कई घरों में चूल्हा नहीं जला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें