उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पाए गए कोरोना पॉजिटिव, जनता से की ये अपील

उन्होंने ट्वीट कर कहा, आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और लक्षण भी नहीं हैं।

CM Trivendra Singh Rawat

फाइल फोटो।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat)  ने कहा कि मेरी तबीयत ठीक है और लक्षण भी नहीं हैं। इसलिए डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा। मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, वे खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके ये जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और लक्षण भी नहीं हैं। इसलिए डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा। मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, वे खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

बता दें कि देश में हर दिन कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ रही है। हालांकि ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है।

रक्षा मंत्रालय ने भारतीय सेनाओं के लिए 28,000 करोड़ रुपये के देसी हथियार खरीदने को दी मंजूरी

गौरतलब है कि भारत में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के मामले 1 करोड़ के करीब पहुंच गए हैं। वहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 44 हजार के पार पहुंच गया है। हालांकि, बीते कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों की संख्या में गिरावट देखने को मिल रही है। ताजा अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 22 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं।

इसके साथ ही इस दौरान कोरोना से 300 से अधिक मरीजों की जान गई है। 18 दिसंबर को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना (Coronavirus) के 22,889 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 99,79,447 पर पहुंच गई है।

वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना से 338 मरीजों की मौत हुई है, जिसके बाद देश में अब तक कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से मरने वालों की कुल संख्या 1,44,789 हो गई है। भारत में इस वक्त 3,13,831 मामले एक्टिव हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें