उत्तर प्रदेश: सोनभद्र के नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ चलाया अभियान, जंगलों में की सर्चिंग

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नक्सल प्रभावित (Naxal Affected) सोनभद्र जिले में पुलिस नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है।

Naxalites

जिले के सीमाई इलाकों में नक्सलियों (Naxalites) की सक्रियता की खबर आती रहती है। बॉर्डर पर स्थित होने के कारण नक्सली दूसरे राज्य से यहां प्रवेश कर जाते हैं।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नक्सल प्रभावित (Naxal Affected) सोनभद्र जिले में पुलिस नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। जिले के अति नक्सल प्रभावित इलाकों (Naxal Areas) में पुलिस पीएसी फोर्स ने नक्सलियों की तलाशी में सघन कांबिंग ऑपरेशन किया और क्षेत्र में ग्रामीणों से नक्सली गतिविधियों के बारे में जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रताप सिंह के निर्देश पर पुलिस पीएसी फोर्स ने जंगल क्षेत्र चेरुइ मरकुडी घोराघर के जंगल में कांबिंग ऑपरेशन किया।

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सली मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 लाख के इनामी कमांडर सहित 2 नक्सलियों को मार गिराया

चौकी प्रभारी हरिशंकर सिंह यादव के अनुसार, बॉर्डर क्षेत्र के बाहर हो रहे नक्सली वारदात को लेकर पुलिस पीएसी फोर्स लगातार कॉम्बिंग की जा रही है, जिससे कि अपने क्षेत्र में कोई नक्सली वारदात न हो सके।

बता दें कि जिले के सीमाई इलाकों में नक्सलियों (Naxalites) की सक्रियता की खबर आती रहती है। बॉर्डर एरिया होने के कारण नक्सली दूसरे राज्य से यहां प्रवेश कर जाते हैं।

ये भी देखें-

इसलिए पुलिस इन इलाकों पर खास नजर रखे हुए है। नक्सलियों की हर हरकत का जवाब देने और उनकी धर-पकड़ के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें