PAK मंत्री के पुलवामा पर दिए बयान पर हंगामा, शहीद की पत्नी बोली- पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करे सरकार

पाकिस्तान के मंत्री द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर दिए गए बयान के बाद हंगामा मच गया है। भारत की तरफ से पाक मंत्री के बयान पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Al Qaeda

सांकेतिक तस्वीर

पाकिस्तान के मंत्री द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर दिए गए बयान के बाद हंगामा मच गया है। भारत की तरफ से पाक मंत्री के बयान पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

अब पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय जवान नसीर अहमद की पत्नी शाजिया कौसर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि भारत सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए और पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करना चाहिए।

Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 80 लाख के पार, बीते 24 घंटे में आए 48,648 नए केस

बता दें कि फरवरी 2019 में पाकिस्तान के आतंकी संगठन ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था, इसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। भारत शुरू से ही इस हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराता रहा है, लेकिन PAK इसे हमेशा नकारता रहा है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की संसद में मंत्री फवाद चौधरी ने अपने बयान में कहा था कि पुलवामा, पाकिस्तान सरकार की एक बड़ी कामयाबी थी। इस पर खूब बवाल भी हुआ तो मंत्री ने अपना बयान पलट दिया और कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने अपने जो जहाज भारत में भेजे थे, वो उसे ही अपनी कामयाबी मान रहे थे।

बता दें कि हालही में पाक असेंबली में एक सांसद ने कहा था कि पुलवामा घटना के बाद जब पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ा था तो पाक सेना प्रमुख के पैर कांप रहे थे, क्योंकि अगर अभिनंदन को रात 9 बजे तक नहीं छोड़ा होता तो भारत हमला कर देता।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें