यूपी: मुजफ्फरनगर के विकास कुमार IED ब्लास्ट में शहीद, सीएम योगी ने किया मदद का ऐलान

विकास कुमार मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव पचेंडा के निवासी थे। रविवार सुबह सुकमा में हुए आइईडी विस्फोट में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Vikas Kumar

विकास (Vikas Kumar) की शहादत की खबर सुनकर पूरा शहर शोक में है। विकास के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। विकास की शहादत की खबर सुनकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद के नाम से गांव में एक सड़क, एक परिजन को सरकारी नौकरी और परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है।

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले विकास कुमार (Vikas Kumar) छत्तीसगढ़ के सुकमा में IED ब्लास्ट में शहीद हो गए। वह छत्तीसगढ के सुकमा में सीआरपीएफ (CRPF) में बतौर असिस्टेंट कमांडेंट तैनात थे।

विकास की शहादत की खबर सुनकर पूरा शहर शोक में है। विकास के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। विकास की शहादत की खबर सुनकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद के नाम से गांव में एक सड़क, एक परिजन को सरकारी नौकरी और परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है।

Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 99 लाख के करीब, दिल्ली में मरने वालों की संख्या हुई 10 हजार के पार

विकास कुमार मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव पचेंडा के निवासी थे। रविवार सुबह सुकमा में हुए आइईडी विस्फोट में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए रायपुर ले जाया गया था। यहां आज सुबह उनका निधन हो गया।

सोमवार सुबह माना स्थित चौथी बटालियन के परेड ग्राउंड में विकास कुमार को अंतिम सलामी दी गई और इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को विशेष विमान से गृहग्राम रवाना कर दिया गया।

विकास कुमार के परिवार में पत्नी, एक साल का बेटा और चार साल की बेटी है। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें