उत्तर प्रदेश: एटा पुलिस लाइन में सिपाही ने पेड़ से लटकर की आत्महत्या, पत्नी से इस बात को लेकर थी अनबन

सिपाही के परिजनों के अनुसार, तनाव में रहने के कारण सचिन पहले भी सुसाइड (Suicide) का प्रयास कर चुका था। उसकी 2018 में शादी हुई थी और डेढ़ साल की एक बेटी है।

Suicide

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन परिसर में एक सिपाही ने पेड़ से लटककर सुसाइड (Suicide) कर लिया। सिपाही का नाम सचिन कुमार था और वह बुलंदशहर का रहने वाला था।

छत्तीसगढ़: सिलगेर आंदोलन के दौरान हमले की साजिश रच रहे नक्सली, बरामद हुए पत्र में कोडवर्ड से हुआ खुलासा

एटा पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित भारी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गये और सिपाही के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

पुलिस के अनुसार, बुधवार शाम 4 बजे के करीब पुलिस लाइन एटा में तैनात 2015 बैच के 30 वर्षीय कासंटेबल सचिन कुमार पुत्र पुत्र ओमकार सिंह ने पुलिस लाइन मैदान में एक पेड़ पर गमछे से फंदा बनाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया। उसकी मौत के पीछे पारिवारिक कलह वजह मानी जा रही है, क्योंकि उसकी पत्नी अकसर उसे शराब पीने से मना करती थी, जिसे लेकर हमेशा दोनों के बीच अनबन होती रही है।

वहीं, मृतक सिपाही के परिजनों के अनुसार, तनाव में रहने के कारण सचिन पहले भी सुसाइड (Suicide) का प्रयास कर चुका था। उसकी 2018 में शादी हुई थी और डेढ़ साल की एक बेटी है। करीब एक साल पहले सचिन ने पत्नी से झगड़ा होने पर बेटी और पत्नी पर भी हमला कर दिया था। 

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सुभाष कठेरिया के मुताबिक, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। साथ ही सिपाही के द्वारा उठाये गये इस कदम के पीछे के कारणों की भी जांच की जा रही है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें