यूपी: सुर्खियों में रहने वाले IPS अधिकारी नवनीत सिकेरा बनाए गए ADG, मां ने सैल्यूट करके कही ये बात

IPS सिकेरा ने ये खुशखबरी फेसबुक पर शेयर की और लिखा कि पापा मैं आपको बहुत मिस कर रहा हूं लेकिन मां की खुशी की फुलझड़ी से मन खुश हो गया है।

Navniet Sekera

फाइल फोटो

IPS सिकेरा (Navniet Sekera) ने ये खुशखबरी अपने फेसबुक पर भी शेयर की और लिखा कि पापा मैं आपको बहुत मिस कर रहा हूं लेकिन मां की खुशी की फुलझड़ी से मन खुश हो गया है।

लखनऊ: यूपी में सुर्खियों में रहने वाले IPS अधिकारी नवनीत सिकेरा (Navniet Sekera) का प्रमोशन हो गया है और उन्हें ADG बनाया गया है। डीजीपी एचसी अवस्थी ने कंधे पर नए बैज लगाकर उन्हें ये नई जिम्मेदारी दी। बता दें कि बीते हफ्ते ही कई IPS अधिकारियों को प्रमोशन दिया गया है।

इस मौके पर IPS सिकेरा (Navniet Sekera) ने ये खुशखबरी अपने फेसबुक पर भी शेयर की और लिखा कि पापा मैं आपको बहुत मिस कर रहा हूं लेकिन मां की खुशी की फुलझड़ी से मन खुश हो गया है।

रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट में खुलासा, गलवान घाटी में चीन ने किया था गैर-पारंपरिक हथियारों का इस्तेमाल

उन्होंने बताया कि नए बैज लगाने के बाद उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को वीडियो कॉल किया था। इस पर मां ने उन्हें देखकर फौरन सैल्यूट मारा और कहा कि जय हिन्द साहब।

बता दें कि राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह 10 आईपीएस अधिकारियों का प्रमोशन किया है। 1996 बैच के 4, 2003 बैच के 7, 2007 बैच के 10 आईपीएस अफसरों को प्रमोशन दिया गया है। वहीं 2008 बैच के 10 अफसरों को सेलेक्शन ग्रेड दिया गया है।  

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें