यूपी: बीजापुर नक्सली हमले में शहीद धर्मदेव का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा, पत्नी और बच्चे बेसुध

धर्मदेव (Dharamdev) कुमार का पार्थिव शरीर मंगलवार सुबह 10:20 बजे बड़ागांव थाना क्षेत्र के गांव ठेकहां पहुंच गया था। पार्थिव शरीर को मैदान में रखा गया है।

Dharamdev

शहीद धर्मदेव कुमार (Dharamdev) का पार्थिव शरीर मंगलवार सुबह 10:20 बजे बड़ागांव थाना क्षेत्र के गांव ठेकहां पहुंच गया था। उनके पार्थिव शरीर को उनके घर के आगे मैदान में रखा गया है।

चंदौली: छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर हुए नक्सली हमले में यूपी के चंदौली निवासी जवान धर्मदेव (Dharamdev) भी शहीद हो गए थे। धर्मदेव कोबरा बटालियन के कमांडो थे। उनका पार्थिव शरीर मंगलवार को सुबह ठेकहां गांव पहुंचा।

इस दौरान शहीद की एक झलक पाने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। गांव के लोगों ने नम आंखों ने जवान को श्रद्धांजलि दी।

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में शहीद हुये जवान बब्लू राभा के परिवार की पीड़ा-वेदना, जान गंवाकर भी निभाया घर आने का वादा

इस बीच शहीद के परिजनों ने मांग की है कि सीएम योगी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जब तक गांव में नहीं आएंगे, तब तक शहीद का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

बता दें कि शहीद धर्मदेव कुमार (Dharamdev) का पार्थिव शरीर मंगलवार सुबह 10:20 बजे बड़ागांव थाना क्षेत्र के गांव ठेकहां पहुंच गया था। उनके पार्थिव शरीर को उनके घर के आगे मैदान में रखा गया है।

मौके पर जिला अधिकारी संजीव सिंह, एसपी अमित कुमार सहित कई आला अधिकारी मौजूद हैं। अधिकारियों ने परिजनों से अंतिम संस्कार की विनती की है लेकिन परिजनों का कहना है कि सीएम और रक्षा मंत्री के आने के बाद ही अंतिम संस्कार करेंगे।

शहीद की पत्नी मीना और उनकी 2 बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। शहीद की पत्नी प्रेगनेंट है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें