यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

Yogi Adityanath

Yogi Adityanath (File Photo)

कल ही कोरोना वायरस का प्रकोप यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  के ऑफिस तक पहुंच गया था। उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। वहीं, सीएम ने बीते दिनों उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराकर आइसोलेशन में जाने को कहा है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को कोरोना के शुरुआती लक्षण नजर आए।

कोरोना के लक्षण दिखने के बाद डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी कोरोना की जांच की। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि योगी आदित्यनाथ को भी कोरोना हो गया है।

Jharkhand: डुमरिया प्रखंड में विकास पर जोर, आजादी के बाद पहली बार हो रहा ये काम

सीएम योगी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

योगी ने ट्विटर पर आगे लिखा कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

बता दें कि कल ही कोरोना वायरस का प्रकोप यूपी के सीएम ऑफिस तक पहुंच गया था। उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया था।

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्विटर के माध्यम से कल यह जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि ”मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है और सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।”

ये भी देखें-

इससे पहले, आज सुबह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कोरोना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें