यूपी: चंदौली के जवान हरिद्वार यादव की मौत, अधिकारियों को भी नहीं पता वजह

यूपी के चंदौली के जवान हरिद्वार यादव (Haridwar Yadav) की मौत हो गई है। इस बात की खबर जैसे ही उनके घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया।

Haridwar Yadav

जवान हरिद्वार यादव

उनके परिजनों का कहना है कि पहले उन्हें खबर मिली कि जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में जवान हरिद्वार यादव (Haridwar Yadav) शहीद हुए हैं, लेकिन शाम को पता लगा कि हरिद्वार यादव की पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में नहीं थी बल्कि हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में थी।

चंदौली: यूपी के चंदौली के जवान हरिद्वार यादव (Haridwar Yadav) की मौत हो गई है। इस बात की खबर जैसे ही उनके घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया। उनके परिजनों का कहना है कि पहले उन्हें खबर मिली कि जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में जवान हरिद्वार यादव (Haridwar Yadav) शहीद हुए हैं, लेकिन शाम को पता लगा कि हरिद्वार यादव की पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में नहीं थी बल्कि हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में थी।

ऐसे में परिजनों को अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि जवान हरिद्वार यादव की मौत कैसे और कहां हुई। हरिद्वार यादव (45) सेना में हवलदार के पद पर तैनात थे।

बढ़ी अमेरिका की टेंशन, तालिबान के हाथ लगे अमेरिकी हथियार

चंदौली के प्रशासनिक अधिकारियों को भी नहीं पता है कि जवान हरिद्वार की मौत किस कारण से हुई।
हरिद्वार के परिवार में पिता कल्पनाथ यादव, मां बेचो देवी, पत्नी लीलावती देवी, बेटा गौरव (20) व कृष्णा (14) और बेटी तमन्ना (17) के अलावा 2 भाई हैं।

हरिद्वार यादव साल 1995 में सेना में भर्ती हुए थे। उन्हें इसी साल नवंबर में रिटायर होना था। बुधवार रात उनकी पत्नी से उन्होंने फोन पर बात की थी, लेकिन फिर उनका किसी से संपर्क नहीं हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें