यूपी: ताजमहल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, पर्यटकों को बाहर निकाला गया, सर्च ऑपरेशन जारी

आगरा स्थित ताजमहल (Taj Mahal) में बम की सूचना पर हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में पता चला कि ये सूचना झूठी है। सघन तलाशी के बाद ताजमहल को दोबारा खोल दिया गया।

Taj Mahal

जैसे ही ताजमहल (Taj Mahal) में बम की सूचना मिली, वैसे ही सीआईएसएफ ने पर्यटकों को अचानक बाहर निकाल दिया। इस बात को लेकर पर्यटकों की सीआईएसएफ से नोंकझोक भी हुई।

लखनऊ: यूपी के आगरा स्थित ताजमहल (Taj Mahal) में बम की सूचना पर हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में पता चला कि ये सूचना झूठी है। सघन तलाशी के बाद ताजमहल को दोबारा खोल दिया गया।

दरअसल जैसे ही ताजमहल (Taj Mahal) में बम की सूचना मिली, वैसे ही सीआईएसएफ ने पर्यटकों को अचानक बाहर निकाल दिया। इस बात को लेकर पर्यटकों की सीआईएसएफ से नोंकझोक भी हुई।

Jharkhand: पश्चिम सिंहभूम में आईईडी बम धमाका, 2 जवान शहीद; 3 घायल

मिली जानकारी के मुताबिक, किसी ने ये झूठ फैलाया था कि ताजमहल में बम है। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने ताजमहल के दोनों गेट बंद कर दिए और पर्यटकों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस और सीआईएसएफ ने मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया।

इसके बाद आगरा के आईजी की बयान सामने आया। उन्होंने बताया कि बम की खबर झूठी है। चिंता करने की जरूरत नहीं है। फिरोजाबाद के एक शख्स ने ये झूठ फैलाया था। उसे पकड़ लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें