यूपी: कश्मीर में तैनात सैनिक की मौत के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, इस वजह से थी आहत

यूपी के एटा (Etah) जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कश्मीर में तैनात सैनिक की मौत के बाद उनकी पत्नी ने भी जान दे दी है।

Etah

Etah: सैनिक अरविंद और आरती की शादी 29 जनवरी 2019 में हुई थी। बीते कुछ महीनों से दोनों के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था, इसलिए आरती अपने मायके में रह रहीं थीं।

एटा: यूपी के एटा (Etah) जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कश्मीर में तैनात सैनिक की मौत के बाद उनकी पत्नी ने भी जान दे दी है। गुरुवार सुबह पत्नी का शव साड़ी के फंदे से लटका मिला।

पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि कोतवाली देहात के गांव बिजोरी निवासी सैनिक अरविंद चौहान कश्मीर में तैनात थे।

मध्य प्रदेश: बालाघाट पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 8 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

6 अगस्त को उनका शव सेना के शिविर में लटका मिला था। इस घटना के 6 दिन बाद उनकी पत्नी ने भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सैनिक अरविंद और आरती की शादी 29 जनवरी 2019 में हुई थी। बीते कुछ महीनों से दोनों के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था, इसलिए आरती अपने मायके में रह रहीं थीं।

अरविंद का शव 10 अगस्त को कश्मीर से एटा पहुंचा था। इसके बाद गांव बिजोरी में उनका अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन अंत्येष्टि के दौरान उनकी पत्नी आरती को परिजनों ने अंतिम दर्शन नहीं करने दिए। जिससे वह आहत थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें