केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक हुए भयानक सड़क हादसे का शिकार, पत्नी की मौत

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की कार 11 जनवरी को उत्तर कन्नड़ जिले के यल्लापुरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में नाइक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनकी पत्नी विजया नाइक (Vijaya Naik) का निधन हो गया है।

Shripad Naik

फाइल फोटो।

श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है, लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की कार 11 जनवरी को उत्तर कन्नड़ जिले के यल्लापुरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में नाइक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनकी पत्नी विजया नाइक (Vijaya Naik) का निधन हो गया है। हादसे में श्रीपद नाइक के निजी सहायक की भी मौत हो गई।

श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है, लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि विजया नाइक बेहोश थीं, डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी उन्हें होश नहीं आया। श्रीपद नाइक को गंभीर अवस्था में कर्नाटक के अंकोला से गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल लाया गया है।

आज से शुरू हो रहा है भारत का सबसे बड़ा तटीय रक्षा अभ्यास, नौसेना के साथ ये सभी राज्य कर रहे हैं शिरकत

इलाज के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है और वह सचेत अवस्था में हैं। लेकिन, गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि श्रीपद नाइक की कार में छह लोग सवार थे।

ये घटना उस समय घटी जब वे उत्तर कन्नड़ जिले में येलापुर से गोकरन जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं।

ये भी देखें-

पीएम मोदी (PM Modi) ने गोवा में श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम से फोन पर बात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक (Shripad Naik) के इलाज के लिए उचित प्रबंध करने को कहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें