त्रिपुरा: अगरतला पुलिस ने उगाही करते दो NLFT आतंकियों को धर दबोचा, इनकी निशानदेही पर दो संदिग्ध भी गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर उन्होंने जिले के रैश्याबारी इलाके से दो और संदिग्धों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान 28 वर्षीय बैल्या जामतिया और 45 वर्षीय रवि कुमार त्रिपुरा के रूप में की गई है। 

Tripura Militants arrested

Pic Credit: @indianexpress

त्रिपुरा में पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (NLFT) के दो आतंकियों (Militants) को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये गिरफ्तारी उस समय हुई जब ये आतंकी धलाई जिले के दूरदराज के एक दंगबारी गांव से पैसे की उगाही कर रहे थे।

झारखंड: चतरा में सुरक्षाबलों ने 7 नक्सलियों को हथियार के साथ दबोचा, TSPC का सबजोनल कमांडर भी गिरफ्तार

अगरतला के सहायक महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) सुव्रत चक्रवर्ती के अनुसार, खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार सुबह पुलिस ने जिले के दंगबारी गांव पर छापा मारा और एनएलएफटी के दो आतंकियों (Militants) को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार आतंकियों की पहचान 30 वर्षीय संजय त्रिपुरा और 31 वर्षीय अखिन्द्र देववर्मा के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार दोनों आतंकी जिले के अलग-अलग गांव के ही रहने वाले हैं।  पुलिस को इन आतंकियों (Militants) के पास से दो स्मार्टफोन और 15 हजार रुपये भी मिले हैं।

एडिशनल एसपी चक्रवर्ती के अनुसार, पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर उन्होंने जिले के रैश्याबारी इलाके से दो और संदिग्धों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान 28 वर्षीय बैल्या जामतिया और 45 वर्षीय रवि कुमार त्रिपुरा के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार, संदिग्ध रवि बांग्लादेश के रंगमती जिले का रहने वाला है। इन चारों को आज कोर्ट में पेश किया जायेगा। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें