पाकिस्तान में भारतीय दूतावास पर मंडरा रहा खतरा! इमरान सरकार की ओर से सुरक्षा में की जा रही लापरवाही

खबर मिली है कि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार भारतीय उच्चायोग की सुरक्षा में लापरवाही बरत रही है। भारत ने इस मामले में अपना विरोध दर्ज कराया है।

Indian Embassy

इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग (फाइल फोटो)

मई के आखिरी हफ्ते में इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग (Indian Embassy) के बाहर अजीब हरकतें होती पाई गईं। यहां एक गाड़ी आकर रुकी, जिसमें से पीपीई किट पहनकर कुछ लोग उतरे, उनके हाथ में कोविड-19 राहत सामग्री भी थी। इसके बाद एक शख्स ने कुछ फोटो उस जगह पर क्लिक कीं, जहां फोटो खींचने की मनाही है।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के इस्लामाबाद में स्थित भारतीय उच्चायोग (Indian High Commission) खतरे में है। खबर मिली है कि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार भारतीय उच्चायोग की सुरक्षा में लापरवाही बरत रही है।

Coronavirus: बीते 24 घंटे में भारत में आए 92,596 नए केस, दिल्ली में 41 मरीजों की मौत

भारत ने इस मामले में अपना विरोध दर्ज कराया है और पाकिस्तान से इस मामले में जांच करने के लिए कहा है। दरअसल मई के आखिरी हफ्ते में इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग (Indian Embassy) के बाहर अजीब हरकतें होती पाई गईं। यहां एक गाड़ी आकर रुकी, जिसमें से पीपीई किट पहनकर कुछ लोग उतरे, उनके हाथ में कोविड-19 राहत सामग्री भी थी। इसके बाद एक शख्स ने कुछ फोटो उस जगह पर क्लिक कीं, जहां फोटो खींचने की मनाही है।

भारतीय अधिकारियों ने जब इस पूरे मामले को देखा तो उन्हें कुछ संदेह हुआ। इसके बाद अधिकारियों ने पाकिस्तान से आधिकारिक तौर पर जांच करने के लिए कहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें