आतंकियों ने सोनपुर मेला और हाजीपुर स्टेशन को उड़ाने की दी धमकी

Terror Attack

आतंकी गतिविधि की धमक हाजीपुर स्टेशन और सोनपुर मेला तक पहुंच गई है। हाजीपुर जंक्शन और सोनपुर मेले में बम विस्फोट (Terror Attack) की धमकी आतंकियों ने दे दी है। जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई है।

Terror Attack

बिहार की राजधानी पटना से सटे वैशाली जिले में हर साल होने वाले विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला और इस मेले के दौरान लोगों से खचाखच भरा रहने वाला हाजीपुर रेलवे स्टेशन को बम विस्फोट से उड़ाने की धमकी मिली है।

आतंकियों ने जिलाधिकारी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर पोस्टर चिपका कर आतंकी हमले (Terror Attack) की धमकी दी है। इस पोस्टर को सबसे पहले एक राहगीर छात्र ने देखा और फिर फौरन इसी सूचना पुलिस विभाग को दी। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई है।

अब 2 भारतीयों पर पाक ने लगाया जासूसी का लांछन, भारत ने की रिहाई की मांग

इसके बाद सघन चेकिंग अभियान की शुरुआत रेल पुलिस आरपीएफ और नगर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कर दिया है। स्टेशन पर यात्रियों का बैग शौचालय सहित कई स्थानों पर जांच की जा रही है। सभी जगहों पर मेटल डिटेक्टर से जांच शुरू हो रही है हर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी चौकस कर दी गई है।

Terror Attack

पुलिस को अभी तक कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है। आतंकी पोस्टर में आतंकवादी शब्बीर की रिहाई की मांग कर रहे हैं। इसके लिए 3 दिन का समय दिया गया है। रिहा नहीं करने पर सोनपुर मेला और हाजीपुर स्टेशन उड़ाने (Terror Attack) की धमकी दी गई है। पुलिस ने हर स्थान पर अपनी चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि किसी भी घटना से निपटने के लिए तैयारी की गई है। हर स्थान पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। संवेदनशील स्थानों पर लोगों की आवाजाही देखी जा रही है। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की कड़ी जांच की जा रही है। सारण के एसपी हर किशोर राय ने सोनपुर, हरिहर क्षेत्र, सोनपुर मेला को अलर्ट कर सुरक्षा बढ़ा दिया है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें