किश्तवाड़ा में आतंकियों ने RSS नेता और उनके बॉडीगार्ड की गोली मारकर की हत्या

9 अप्रैल को दोपहर जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने आरएसएस नेता और उनके सुरक्षा में तैनात पीएसओ को गोली मार दी। आतंकी मौके से फरार हो गए।

RSS

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल खत्म नहीं हो रहा है। राज्य में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। 9 अप्रैल को दोपहर जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने RSS नेता और उनकी सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड को गोली मार दी। आतंकी मौके से फरार हो गए। गोली लगने से RSS नेता और उनका पीएसओ गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उन दोनों की ही मौत हो गयी।

यह हमला अस्पताल के ओपीडी वार्ड में हुआ। जहां चंद्रकांत शर्मा अपने बॉडीगार्ड के साथ थे। बुर्का पहने हमलावर ने अस्पताल में घुसकर RSS नेता और उनके बॉडीगार्ड पर फायरिंग शुरू कर दी। साथ ही हमलावर बॉडीगार्ड का हथियार छीनकर फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर महिला है या पुरूष।

चंद्रकांत शर्मा सीनियर फार्मासिस्ट थे और RSS के सक्रिय नेता थे। सुरक्षा की दृष्टिकोण से चंद्रकांत शर्मा अपने साथ पीएसओ भी रखते थे। लेकिन आतंकियों ने उनके साथ पीएसओ जवान को भी गोली मार दी। किश्तवाड़ा सांप्रदायिक दृष्टि से बहुत ही संवेदनशील इलाका है। लिहाजा, हमले का बाद वहां कर्फ्यू लगा दी गई है। आतंकियों ने पिछले साल नवम्बर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार व उनके बड़े भाई अजीत परिहार की हत्या कर दी थी। फिलहाल एनआईए उस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: नक्सलियों के चुनावी बहिष्कार को ठेंगा दिखाते ग्रामीण आदिवासी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें