राजस्थान-गुजरात सीमा से देश में घुसे 4 आतंकी! अलर्ट जारी

गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला था जिसके आधार पर गुजरात आईबी ने उदयपुर, सिरोही में भी अलर्ट जारी किया है।

हाई अलर्ट, राजस्‍थान, गुजरात बॉर्डर, आईएसआई एजेंट, सिर्फ सच, Terrorists, ISI agent, India, High Alert, Gujarat border, jaipur, sirf sach, sirfsach.in

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के एजेंट के साथ चार आतंकियों के भारत में घुस आने की सूचना मिली है।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के एजेंट के साथ चार आतंकियों के भारत में घुस आने की सूचना मिली है। जिसके बाद राजस्थान-गुजरात सीमा के साथ-साथ देशभर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, ये आतंकी आईएसआई एजेंट के साथ अफगानिस्तानी पासपोर्ट के जरिए देश में दाखिल हुए हैं। राजस्‍थान के सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा के मुताबिक, ये लोग किसी भी वक्त आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं।

इस बारे में जिले के सभी पुलिस स्‍टेशनों को पत्र भेजा जा चुका है। इस जानकारी के बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट मोड में हैं। पुलिस को भीड़-भाड़ वाले इलाकों, होटल, ढाबा, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों में सघन चेकिंग करने का निर्देश दिया गया है। पुलिसकर्मियों को पूरी तरह से अलर्ट रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है। साथ ही पुलिस को यह भी निर्देश दिया गया है कि खास इलाकों में चेकप्वाइंट बनाए और हर संदिग्ध गाड़ी और व्यक्ति पर नजर रखे, साथ ही उनसे पूछताछ करें। संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर भी नजर रखी जा रही है और पुलिसकर्मियों को पूरी तरह से अलर्ट रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है।

गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला था जिसके आधार पर गुजरात आईबी ने उदयपुर, सिरोही में भी अलर्ट जारी किया है। इससे पहले 9 अगस्त को इंटेलिजेंस ब्यूरो की खुफिया रिपोर्ट में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट किया गया था। इसमें कहा गया था कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की ओर से समर्थित जेहादी आतंकी गुट बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर से आर्टिकल 370 के कुछ प्रावधानों को हटाए जाने के बाद से पाकिस्‍तान लगातार नए-नए पैंतरे अपना रहा है।

पढ़ें: 26 जवानों की हत्या की आरोपी महिला ने पुलिस कप्तान को बांधी राखी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें