अरुणाचल प्रदेश में आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया, असम राइफल्स का एक जवान शहीद

इटानगर में पुलिस अधिकारियों ने ये जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि Assam Rifles के जवान पानी के टैंकर से पीने का पानी लेने गए थे।

Mumbai

सांकेतिक तस्वीर।

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने असम राइफल्स (Assam Rifles) के जवानों पर हमला करने से पहले विस्फोट किया था। विस्फोट करने के बाद आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी थी।

अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में संदिग्ध आतंकियों ने असम राइफल्स (Assam Rifles) के जवानों पर घात लगाकर हमला किया। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया और एक जवान घायल हुआ है।

इटानगर में पुलिस अधिकारियों ने ये जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि अर्धसैनिक बल के जवान पानी के टैंकर से पीने का पानी लेने गए थे। उसी समय आतंकियों ने हमला किया। मामला हेतलोंग गांव के पास का है।

पुलिस को संदेह है कि यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (उल्फा-इंडिपेंडेंट) के परेश बरुआ गुट और नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड (एनएससीएन-के) के युंग औंग गुट के लगभग 30 आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें- COVID-19: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 66,85,08, बीते 24 घंटे में आए 61,267 नए केस

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने हमला करने से पहले विस्फोट किया था। विस्फोट करने के बाद आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी थी।

इस हमले में घायल जवान का सरकारी अस्पताल से इलाज चल रहा है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें