पुलवामा हमले की बरसी पर आतंकी साजिश नाकाम, जम्मू बस स्टैंड के पास 7 किलो विस्फोटक बरामद

Pulwama Attack: रविवार को जम्मू बस स्टैंड के पास भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, विस्फोटक की मात्रा 7 किलो थी।

Pulwama Attack

सांकेतिक तस्वीर

पुलवामा हमले (Pulwama Attack) की दूसरी बरसी पर आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने की कोशिश में थे, लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी ने आतंकियों के नापाक मंसूबों को नाकामयाब कर दिया।

जम्मू: आज देशभर में पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Attack) में शहीद जवानों की दूसरी बरसी मनाई जा रही है। इस बीच जम्मू से एक बड़ी खबर सामने आई है। रविवार को जम्मू बस स्टैंड के पास भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, विस्फोटक की मात्रा 7 किलो थी।

सूत्रों के मुताबिक, पुलवामा हमले (Pulwama Attack) की दूसरी बरसी पर आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने की कोशिश में थे, लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी ने आतंकियों के नापाक मंसूबों को नाकामयाब कर दिया।

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी आज, आत्मघाती आतंकी हमले में गई थी 40 जवानों की जान

बता दें कि इससे पहले शनिवार को अनंतनाग पुलिस ने टीआरएफ के आतंकी जहूर अहमद राठेर को गिरफ्तार किया था। राठेर पर आरोप है कि उसने 3 बीजेपी नेता और एक पुलिसकर्मी की हत्या की है। राठेर ने पीओके में आतंकी ट्रेनिंग ली थी, इसके बाद उसने भारत में घुसपैठ की।

मिली जानकारी के मुताबिक, वह आतंकियों की भर्ती और उन्हें हथियार मुहैया करवाने की व्यवस्था करता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें