अफगानिस्तान में तालिबानी राज आने के बाद जम्मू-कश्मीर में बढ़ा आतंकी मूवमेंट, 60 युवाओं के गायब होने की खबर

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद पूरी दुनिया में हंगामा है। इस बीच जम्मू कश्मीर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

अफगान में तालिबान (Taliban) के आते ही जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में इजाफा हुआ है। सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि कम से कम 6 आतंकी समूहों ने बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की है। इनकी कुल संख्या 25 से 30 बताई जा रही है।

नई दिल्ली: अफगानिस्तान पर तालिबान (Taliban) के कब्जे के बाद पूरी दुनिया में हंगामा है। इस बीच जम्मू कश्मीर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, अफगान में तालिबान (Taliban) के आते ही जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में इजाफा हुआ है। सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि कम से कम 6 आतंकी समूहों ने बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की है। इनकी कुल संख्या 25 से 30 बताई जा रही है।

झारखंड: नक्सली एसपीओ को बना सकते हैं निशाना, अलर्ट जारी

इसके अलावा चिंता की बात ये भी है कि जम्मू-कश्मीर से 60 युवाओं के गायब होने की खबर है। ये लोग बीते कुछ महीनों में गायब हुए हैं और इनका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि ये युवा किसी आतंकी संगठन या तालिबान से जुड़ गए हैं।

कश्मीर के टॉप पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने कहा है कि लोगों का गायब होना चिंता की बात है। उन्होंने अपील करते हुए युवाओं से कहा कि वह भ्रमित ना हों और हिंसा को छोड़कर वापस मुख्यधारा में लौट आएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें