श्रीनगर में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान पर आतंकियों ने की फायरिंग, हमलावरों की छानबीन शुरू

राजोरीकदल में तैनात जवानों पर किये गये आतंकी हमले में एक ट्रैफिक पुलिस का जवान घायल हो गया। जिसे फौरन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Terrorists Attack

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों (Terrorists) ने पुलिस को निशाना बनाया है। श्रीनगर के डाउनटाउन के राजोरीकदल में यातायात सुरक्षा में तैनात ट्रैफिक पुलिस पर आतंकियों ने गोलीबारी की है।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में जैश का टॉप आतंकी कमांडर सहित दो आतंकी (Terrorists) ढेर

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, राजोरीकदल में तैनात जवानों पर किये गये आतंकी हमले में एक ट्रैफिक पुलिस का जवान घायल हो गया। जिसे फौरन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हालांकि इस हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी (Terrorists) वहां से फरार हो गये। जिनकी तलाश में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

वहीं बुधवार तड़के सुबह पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो पाकिस्तानी आतंकी (Terrorists) मार गिराये गये हैं। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने जैश का कमांडर यासिर पारे को भी मार गिराया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें