दुनियाभर में आतंक फैलाने वाला पाकिस्तान खुद बना शिकार, आतंकी हमले में 3 पाक सैनिकों की मौत

दुनियाभर में आतंकियों को पनाह देने का आरोप झेल रहा पाकिस्तान (Pakistan) अपने घर में खुद ही आतंकवाद का शिकार हो रहा है। 3 पाक सैनिक मारे गए हैं।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

मिली जानकारी के मुताबिक संदिग्ध आतंकियों ने पाकिस्तान (Pakistan) के सैनिकों पर अचानक हमला किया। पाक सेना ने इस मामले में जानकारी दी है कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दक्षिणी वजीरिस्तान जिले में हमला हुआ, जिसमें चार अन्य सैनिक घायल हुए हैं।

दुनियाभर में आतंकियों को पनाह देने का आरोप झेल रहा पाकिस्तान (Pakistan) अपने घर में खुद ही आतंकवाद का शिकार हो रहा है। उत्तर-पश्चिम में अफगानिस्तान सीमा के पास तालिबान और अलकायदा के पूर्व गढ़ में एक मुठभेड़ हुई है, जिसमें 3 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक संदिग्ध आतंकियों ने सैनिकों पर अचानक हमला किया। पाक सेना ने इस मामले में जानकारी दी है कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दक्षिणी वजीरिस्तान जिले में हमला हुआ, जिसमें चार अन्य सैनिक घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें- Corona: देश में कोरोना मरीजों की संख्या 37 लाख के करीब पहुंची, 24 घंटे में 69,921 नए मामले

बता दें कि दक्षिणी वजीरिस्तान, आतंकवाद से प्रभावित इलाका है। इससे पहले पाकिस्तान ये दावा करता फिरता था कि यहां से तालिबान का सफाया हो गया है लेकिन फिर अचानक हुई इस आतंकी घटना ने पाकिस्तान की पोल खोल दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, किसी आतंकी समूह ने अब तक इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

UN की एक रिपोर्ट का कहना है कि अफगानिस्तान में 6 हजार से ज्यादा पाक आतंकी हैं। इनमें से ज्यादातर तालिबानी संगठन से जुड़े हैं।

बता दें कि तालिबानी संगठन पाकिस्तान के नागरिकों और उनकी सेना पर हमला करते रहते हैं।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें