तेलंगाना के खम्मम में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, एक फरार

तेलंगाना के खम्मम में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है और एक नक्सली फरार हो गया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

Telangana: एक सीनियर अधिकारी ने बताया यह घटना आज सुबह 4:15 बजे हुई। पुलिस डबबागुडेम-देवलागुडम के बीच वाहन चेक कर रही थी, इसी दौरान बाइक सवार दो नक्सलियों ने पुलिस पर फायर कर दिया।

तेलंगाना (Telangana) के खम्मम में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है और एक नक्सली फरार हो गया। पुलिस ने मौके से हथियार और बाइक बरामद की है। मामला देवलागुडेम क्षेत्र का है।

एक सीनियर अधिकारी ने बताया यह घटना आज सुबह 4:15 बजे हुई। पुलिस डबबागुडेम-देवलागुडम के बीच वाहन चेक कर रही थी, इसी दौरान बाइक सवार दो नक्सलियों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इस दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक नक्सली मारा गया और दूसरा फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: देश में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 55 लाख के करीब, 24 घंटे में आए 86,961 नए मामले

बता दें कि इससे पहले तेलंगाना (Telangana) के आसिफाबाद में भी नक्सलियों और पुलिस के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए थे। इस बारे में रामगुंडम के पुलिस कमिश्नर वी सत्यनारायणा ने जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, ‘मुठभेड़ के दौरान 6 से 7 नक्सली थे, जिसमें से 2 मारे गए हैं। बाकी नक्सली भाग गए। नक्सलियों के शव, 2 हथियार और 2 बैग बरामद किए गए हैं।’

यह घटना जिले के कागजनगर मंडल में कदंब वन क्षेत्र में हुई थी। इस दौरान पुलिस द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। अचानक नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। हालांकि पुलिस के किसी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा था।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें