पुलिस की गिरफ्त से फिर फिसला मौलाना साद, बार-बार बदल रहा है ठिकाना

निजामुद्दीन इलाके में तब्लीगी जमात (Tablighi Jamat) में शामिल होने के लिए देश–विदेश से कुछ महिलाएं भी आई थीं। यूपी और झारखंड पुलिस ने दिल्ली पुलिस से जमात में शामिल होने आई इन महिलाओं की सूची मांगी थी‚

Tablighi Jamat

पुलिस को झांसा देते हुए तब्लीगी जमात (Tablighi Jamat) के मौलाना साद (Maulana Saad) ने अपना ठिकाना बदल दिया है। पुलिस दावा करती रही है कि वह जाकिरनगर में है‚ लेकिन मीडिया में मौलाना साद (Maulana Saad) के अपना ठिकाना बदलने की खबर आने के बाद पुलिस उसे ढूंढ़ रही है। मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस के पास सूचना है कि मौलाना साद (Maulana Saad) अब जाकिरनगर से निकल चुका है। सूत्रों का कहना है दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच मौलाना साद (Maulana Saad) का पता लगाने में जुट गई है। उसकी तलाश में दिल्ली पुलिस ने जाकिरनगर इलाके के कुछ घरों में तलाशी भी ली‚ लेकिन मौलाना साद (Maulana Saad) का पता नहीं लगा सकी।

Tablighi Jamat
Tablighi Jamat chief Maulana Saad

निजामुद्दीन इलाके में तब्लीगी जमात (Tablighi Jamat) में शामिल होने के लिए देश–विदेश से कुछ महिलाएं भी आई थीं। यूपी और झारखंड पुलिस ने दिल्ली पुलिस से जमात में शामिल होने आई इन महिलाओं की सूची मांगी थी‚ लेकिन दिल्ली पुलिस को ऐसा कोई भी रिकॉर्ड अभी तक जांच में नहीं मिला है।

भारतीय सेना ने चरितार्थ की ‘सौ सुनार की एक लोहार’ वाली कहावत, 50 आतंकियों के साथ 6 पाक सैनिकों को किया ढेर

बताया जा रहा है कि यूपी में दो महिलाओं‚ जबकि झारखंड में मलयेशिया की रहने वाली एक लड़की को क्वारंटीन किया गया है। दोनों कोरोना संक्रमित थीं। दोनों महिलाएं दिल्ली के निजामुद्दीन जमात में शामिल होने के बाद वापस पहुंची थीं‚ वहीं अभी तक पुलिस बाहर से आई महिलाओं का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि तब्लीगी जमात (Tablighi Jamat) के प्रमुख मौलाना साद (Maulana Saad) से जुड़े करीबियों का पता लगाने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस ने मौलाना साद (Maulana Saad) की तलाश में जाकिरनगर के कुछ घरों की तलाशी ली लेकिन फिर वो पुलिस के हाथों से फिसल गया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें