श्रीनगर: पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने AK-47 से बरसाईं गोलियां, 2 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस पार्टी पर फायरिंग की है।

Terrorists

हमला होते हुए जिन लोगों ने देखा है, उनका कहना है कि इस हमले को 2 आतंकियों (Terrorists) ने अंजाम दिया है। फायरिंग के बाद आतंकी फरार हो गए हैं। बता दें कि बीते 3 दिनों में ये दूसरा आतंकी हमला है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस पार्टी पर फायरिंग की है।

आतंकियों (Terrorists) की ओर से हुई इस फायरिंग में 2 पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं। आतंकियों ने पुलिस पर AK-47 से हमला किया है। मामला बाराजुल्ला इलाके का है। दोनों शहीद जवान जम्मू कश्मीर पुलिस के हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया, पिस्टल और हैंड ग्रेनेड बरामद

पुलिस पार्टी पर हुए इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आतंकी AK-47 से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमला होते हुए जिन लोगों ने देखा है, उनका कहना है कि इस हमले को 2 आतंकियों ने अंजाम दिया है। फायरिंग के बाद आतंकी फरार हो गए हैं।

बता दें कि बीते 3 दिनों में ये दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले 17 फरवरी को आतंकियों ने श्रीनगर के सोनवर इलाके में हमला किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें