JNU की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद पर पिता ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस को पत्र लिखकर कही ये बात

जेएनयू (JNU) की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद (Shehla Rashid) को लेकर एक सनसनीखेज खबर आई है। शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Shehla Rashid

फाइल फोटो।

अब्दुल रशीद ने अपनी ही बेटी शेहला (Shehla Rashid) को देश विरोधी बताते हुए कहा कि वह एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल हैं।

जेएनयू (JNU) की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद (Shehla Rashid) को लेकर एक सनसनीखेज खबर आई है। शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब्दुल रशीद ने पत्र में लिखा है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है।

इसके साथ ही अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक को लिखे गए पत्र में अपनी बेटी पर आरोप लगाया है कि शेहला देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। डीजीपी को संबोधित 3 पन्नों का पत्र अंग्रेजी में लिखा गया है। जिसमें अब्दुल रशीद ने अपनी ही बेटी शेहला (Shehla Rashid) को देश विरोधी बताते हुए कहा कि वह एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल हैं।

कोरोना से पीएम की जंग जारी, मोदी ने वैक्सीन बना रही तीन कंपनियों को दिये अहम सुझाव

इस मामले में पुलिस की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने शेहला के पिता के दावे पर कहा कि उन्होंने सत्यापन के लिए अब्दुल रशीद शोरा के पत्र को श्रीनगर के एसएसपी को भेज दिया है।

हालांकि, अपने पिता के खत पर प्रतिक्रिया देते हुए शेहला रशीद (Shehla Rashid) ने इसे आधारहीन और घृणित बताया है। शेहला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

शेहला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वह एक बीवी-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें