शेहला रशीद और उनके पिता के बीच तनातनी जारी, अब सामने आई ये बड़ी बात

JNU की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद (Shehla Rashid) पर उनके पिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें उनकी बेटी से जान का खतरा है। इसके बाद जब शेहला रशीद की ओर से उनके आरोपों का जवाब देते हुए एक बयान जारी किया गया था।

Shehla Rashid

फाइल फोटो।

शेहला रशीद (Shehla Rashid) ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं।

JNU की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद (Shehla Rashid) पर उनके पिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें उनकी बेटी से जान का खतरा है। इसके बाद जब शेहला रशीद की ओर से उनके आरोपों का जवाब देते हुए एक बयान जारी किया गया था।

शेहला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वह पत्नी के साथ मारपीट करने वाला और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 94,62,810, दिल्ली में मौत के आंकड़े खौफनाक

अब अब्दुल रशीद शोरा ने एक बार फिर शेहला पर पलटवार किया है। अब्दुल रशीद शोरा ने कहा है कि शेहला से पूछा जाए अगर वो नेशनल पॉलिटिक्स में थीं, तो उनका अचानक कश्मीर पॉलिटिक्स में आने का मतलब क्या है? शेहला के लिए कश्मीर की पॉलिटिक्स में कुछ नहीं है। पिता ने आरोप लगाया है कि शेहला को देश विरोधी ताकतें फंडिंग कर रही हैं।

अब्दुल ने कहा कि शेहला Article 370 के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट चली गईं, कश्मीर के राजनीतिक दल जो पहले चुनाव से दूर गए थे, अब फिर वो वापस चुनाव में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर जो शेहला ने केस किया है, उसमें खुद को बेरोजगार बताया है। लेकिन आज के वक्त में उनके अकाउंट को आप देख लीजिए। इनकी पार्टी के जो साथी हैं उनमें रशीद इंजीनियर शामिल हैं, जिनका इतिहास खराब रहा है। 

झारखंड: गिरिडीह में नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी, इलाके में दहशत का माहौल, एसपी ने जारी किया अलर्ट

शेहला (Shehla Rashid) की प्रतिक्रिया पर अब्दुल रशीद शोरा ने कहा कि मैंने कोर्ट के ऑर्डर पर स्टे लिया है, जिसके बाद मुझे घर में रुकने की इजाजत दी गई है। लेकिन, मुझे SHO ने रुकने नहीं दिया, जिसके बाद मैंने इसकी शिकायत की है।

ये भी देखें-

दरअसल, शेहला (Shehla Rashid) के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर पुलिस से उनकी सुरक्षा बढ़ाने की अपील की थी। उन्होंने खुद को बेटी से खतरा बताया था। इन आरोपों के बाद शेहला रशीद ने इन्हें बकवास करार दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें