समाजसेवी बाबा आमटे की पोती डॉ. शीतल आमटे ने की सुसाइड, मिल चुका है ‘यंग ग्लोबल लीडर 2016’ सम्मान

कोरोना काल में लगातार सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस हालही में काफी सुर्खियों में रहा था।

Sheetal Amte

समाजसेवी बाबा आमटे की पोती और डॉक्टर शीतल आमटे (Sheetal Amte) ने सुसाइड कर ली है। वह आनंदवन के महारोगी सेवा समिति की सीईओ भी थीं।

मुंबई: कोरोना काल में लगातार सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस हालही में काफी सुर्खियों में रहा था। अब समाजसेवी बाबा आमटे की पोती और आनंदवन के महारोगी सेवा समिति की सीईओ डॉक्टर शीतल आमटे (Sheetal Amte) ने सुसाइड कर ली है।

शीतल के सुसाइड करने की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। वहीं लोगों का कहना है कि शीतल ने पारिवारिक मामले की वजह से सुसाइड की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

कोरोना वायरस: वैक्सीन की रेस में सबसे आगे हैं 3 कंपनियां, दिसंबर तक तैयार हो जाएंगे 5 करोड़ डोज

बता दें कि शीतल को वरोरा के उपजिला हॉस्पिटल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर है कि शीतल ने जहरीले इंजेक्शन के इस्तेमाल से सुसाइड की है।

बता दें कि डॉ शीतल आमटे को जनवरी 2016 में विश्व आर्थिक मंच द्वारा ‘यंग ग्लोबल लीडर 2016’ के रूप में चुना गया था।

गौरतलब है कि साल 2020 कई तरह से बिल्कुल अलग रहा है। एक तरफ जहां कोरोना से लोगों की जान जा रही है, वहीं दूसरी तरफ सुसाइड केस भी तेजी से बढ़ रहे हैं। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें