उत्तर प्रदेश: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाले एक-एक गद्दारों को पुलिस ने ढूंढ निकाला, 7 आरोपियों को खिलाई जेल की हवा

एसओ ने बताया कि जिस ट्रैक्टर पर नौजवानों द्वारा बैठकर नारेबाजी की गई थी। उसे भी कब्जे में लिया गया है। रतनपुरी थाने के एसएसआई ललित कुमार की तहरीर पर उक्त प्रकरण में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Pakistan Zindabad

उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र के चंद सीना गांव में कुछ नौजवानों ने पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे लगाए थे। वीडियो को ट्विटर पर डाल दिया था। वहीं मामले की जानकारी होने पर पुलिस हरकत में आई और वीडियो डालने वाले व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले नौजवानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे कड़ी पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है।

जम्मू कश्मीर: बडगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन OGW को गिरफ्तार किया, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद

गौरतलब है कि शुक्रवार को रतनपुरी थाने के एसएसआई ललित कुमार ने गांव चंद सीना में पंचायत चुनाव संबंधी बैठक लेने के लिए गए थे जहां पर ग्रामीणों ने उन्हें आपत्तिजनक वीडियो के बारे में जानकारी दी थी जिसमें गांव के कुछ शरारती तत्वों ने ट्रैक्टर पर बैठकर पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे लगाए और वीडियो को ट्विटर पर डाल अपलोड कर दिया था। घटना 14 अप्रैल की बताई गयी थी।

उधर मामले को गंभीरता से लेते हुए रतनपुरी पुलिस ने वीडियो देखने पर कुछ नौजवानों की पहचान की थी जिसमें शादाब पुत्र शराफत और फिरोज पुत्र अलीशेर व 14-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने आपत्तिजनक नारे (Pakistan Zindabad) लगाने पर रतनपुरी थाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित नौजवानों की तलाश शुरू की। जल्द ही पुलिस ने दबिश देकर इस मामले में लिप्त सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष रतनपुरी विंध्याचल तिवारी ने के अनुसार, इस मामले में रामपुर कांटे पर दबिश देकर फारुख पुत्र मांगा‚ ओसामा पुत्र इमरान‚ शादाब पुत्र रिफाकत‚ कुर्बान पुत्र दिलशाद‚ इस्लाम पुत्र शौकीन‚ फरदीन पुत्र फिरोज‚ साहिबान पुत्र रिफाकत को गिरफ्तार कर उनसे मामले में कड़ी पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है। एसओ ने बताया कि जिस ट्रैक्टर पर नौजवानों द्वारा बैठकर नारेबाजी की गई थी। उसे भी कब्जे में लिया गया है। रतनपुरी थाने के एसएसआई ललित कुमार की तहरीर पर उक्त प्रकरण में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें